ASORT भारत का पहला co commerce Platform  है, जो Online shopping , direct selling  और social  commerce का एक अनूठा मिश्रण है। 

यह asort co commerce Platform businessman , shopkeepers  और आम लोगों को अपने business को बढ़ाने, community के members और customers के साथ बेहतर communication करने और अपने विकास के लिए नए अवसर खोजने में सक्षम बनाता है।

Asort Company Details in Hindi

ASORT की स्थापना 2011 में asort company owner रोशन सिंह बिष्ट ke  द्वारा की गई थी। शुरुआत में, company का नाम  headquarter mohali  punjab me  था liekin Abhi iska headquarter  Ambience mall gurgaon Haryana me he और यह मुख्य रूप से direct selling  पर केंद्रित he । और को-कॉमर्स मॉडल पर kaam kr rhi he ।

asort company work details

ASORT एक community based co commerce platform  है। members  product  को खरीद सकते हैं, अन्य members को रेफर कर सकते हैं और इस प्रक्रिया में commission कमा सकते हैं। ASORT अपने सदस्यों को विभिन्न प्रकार के लाभ प्रदान करता है, जिनमें शामिल हैं:

asort ka future / Benefits  kya hai in hindi 

ASORT पारंपरिक नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसायों की तुलना में कई लाभ प्रदान करता है। इनमें से कुछ लाभों में शामिल हैं:

मैं Asort के साथ कैसे शुरुआत कर सकता हूं?

Asort के साथ शुरुआत करने के लिए, आप उनकी वेबसाइट पर जा सकते हैं और एक मुफ्त खाते के लिए साइन अप कर सकते हैं। इसके बाद आपको एक यूनिक रेफरल लिंक और अपना व्यवसाय बनाने में आपकी सहायता करने के लिए प्रशिक्षण सामग्री प्राप्त होगी।

asort company review

“Asort ने मुझे आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाया!” – Sunita Devi, Agra

“मैं एक गृहिणी हूं और पहले घर पर ही रहती थी। Asort से जुड़ने के बाद, मुझे घर बैठे ही कमाई करने का मौका मिला है। अब मैं अपने परिवार की आर्थिक मदद कर पा रही हूं और आर्थिक रूप से स्वतंत्र हूं। Asort के लिए धन्यवाद!”

Asort ने मुझे अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने में मदद की।” – Raj Kumar, Jaipur

“मैं एक किसान हूं और पहले अपनी खेती से ही गुजारा करता था। Asort से जुड़ने के बाद, मैंने अपना खुद का ऑनलाइन व्यवसाय शुरू किया है। अब मैं खेती के साथ-साथ ऑनलाइन भी अच्छी कमाई कर रहा हूं। Asort के लिए धन्यवाद!”

निष्कर्ष:

ASORT एक ऐसा co commerce hub है जो व्यक्तियों को ऑनलाइन शॉपिंग,  मार्केटिंग और सोशल कॉमर्स के माध्यम से आय अर्जित करने का अवसर प्रदान करता है। यह एक कम जोखिम वाला व्यवसाय है जो flexible  और आय क्षमता प्रदान करता है। हालांकि, ASORT भारत में सबसे तेजी से बढ़ते co commerce hub में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *